यह बात तो आप सभी भली भांति जानते हैं कि मुकेश अंबानी जी की कम्पनी Jio के आगमन के बाद देश में प्रतिस्पर्धा का दौर तेजी से लगातार जारी है। ऐसे में कोई भी टेलीकाम कम्पनियां भला कहाँ किसी से पीछे रह सकती हैं। ऐसे में अगर बात करें जियो की तो जियो की बात ही कुछ और है क्योंकि जियो यूज़र्स इस बात को अच्छी तरह जानते हैं कि जियो कब और किस समय कौन सा प्लान लेकर आ जाये इसके बारे में स्थाई रूप से कुछ कहा नहीं जा सकता है।
यह भी पढ़ें:
जानकारी के मुताबिक, भारतीय सबसे बड़ी टेलीकाॅम कम्पनी जियो ने 5जी की सर्विस को लगभग पुरा कर लिया है। अब देरी है तो बस उसके भारतीय बाजार में लांच करने की। बता दें कि जियो उपभोक्ता बड़ी बेसब्री से 5जी नेटवर्क का इंतजार कर रहे हैं। इस साल के अन्त तक उनका ये इंतजार खत्म हो जायेगा। अब देखना यह है कि जियो इस नयी सर्विस को भारतीय बाजार में कब और किस खास मौके पर लांच करता है।
एक रिपोर्ट के मुताबिक, कम्पनी का 5जी नेटवर्क सर्विस का काम लगभग पुरा हो गया है। इसे लांच करने के लिए कम्पनी इंतजार कर रही है किसी खास मौके की और वो मौका जल्द ही आने वाला है। इसलिए इससे बड़ी खुशखबरी जियो उपभोक्ताओं के लिए और क्या हो सकती है।
क्या आप मानते हैं कि जियो को पहले 4G नेटवर्क का सुधार करना चाहिए या फिर 5G नेटवर्क को लांच कर देना चाहिए। इस पोस्ट से जुड़ी हुई अधिक जानकारी के लिए नीचे कमेंट बाक्स में लिखकर जरूर बताये ताकि हम आपके लिए 4G नेटवर्क की अच्छी स्पीड में मदद् कर सकें