सोनी मोबाइल कंपनी ने इन दो वर्षो मे कई बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन पेश किए जिसे ग्राहको ने बेहद पसंद किया। कंपनी ग्राहको की पसंद को ध्यान मे रखते हुए अब फूल व्यू डिस्प्ले वाले फोन अधिक मात्र मे लांच कर रही है। इसी को देखते हुए सोनी अपना नया फ़्लैगशिप स्मार्टफोन लाने की योजना बना रहा है।
लीक खबर के मुताबित सोनी के इस फोन का नाम Sony Xperia XZ3 होगा। यह कंपनी अब तक का सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन होगा जिसमे आर्टिफिशियल इंटेलिजेंट तकनीकी का प्रयोग देखने को मिलेगा। के मुताबिक सोनी के इस फोन में पॉप अप कैमरा देखने को मिलेगा। इस फोन से जुड़े फीचर्स सामने आए है तो आइए जानते है बिस्तार से।
कुछ बहुचर्चित वेबसाइट पर प्रदर्शित अधिसूचना के मुताबिक Sony के इस फोन में 5.7 इंच की 18:9 अनुपात वाली फुल एचडी प्लस डिस्प्ले देखने को मिलेगी। प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में ऑक्टा कोर 2.4 गीगाहर्ट्ज़ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन चीपेस्ट होगा। फोन की स्पीड को बढ़ाने के लिए इसमे 6जीबी की रैम और 64जीबी स्टोरेज दी जाएगी।
इस फोन में दिए गए 48 मेगापिक्सल रियर और 13 मेगापिक्सेल फ्रंट कैमरे की मदद से आप शानदार फोटोग्राफी का आनंद ले सकेंगे। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3240 एमएएच की बैटरी इस्तेमाल की जाएगी। इस फोन मे 5जी सपोर्ट भी मिलेगा ।