livetech- OnePlus8 लॉन्च कॉस्ट लीक
livetech- OnePlus8 लॉन्च कॉस्ट लीक

LiveTech OnePlus 8 की लागत की जानकारी लॉन्चिंग से पहले ही लीक हो गई है। यह वास्तव में वनप्लस 8 गुरु के साथ वनप्लस 8 के संबंध में अब तक आई सभी अफवाहों और लीक के बड़े खोए हुए टुकड़ों में से एक था, जिसने हमें इन ब्रांड के नए झंडे से प्रत्याशित करने वाली चीजों के बारे में एक उचित विचार की पेशकश की है। ब्रिटेन के रिटेलर, जॉन लेविस ने गलती से अपनी वेबसाइट को जीवित कर दिया, दो मॉडल शीर्षक, रंग और सबसे बढ़कर, मूल्य निर्धारण। सूची को हटा दिया गया था, क्योंकि यह देखा गया था, हालांकि शायद इससे पहले कि कुछ शरीर ने एक हॉट स्क्रीन शॉट प्राप्त नहीं किया था।

GSMArena ने बताया कि लिस्टिंग पेज का स्क्रीन शॉट सभी प्रकारों के साथ OnePlus 8 के साथ OnePlus 8 Pro के साथ कई अलग-अलग रैम / स्टोरेज ऑप्शन और रंगों में दिया गया है। वनप्लस 8 को जीबीपी 599 (लगभग 56,000 रुपये) में सूचीबद्ध किया गया है, जबकि वनप्लस 8 प्रो जीबीपी 799 (लगभग 74,700 रुपये) में साबित हुआ है। ये सभी कीमतें आधार इकाइयों के लिए हैं, और इसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आने का उल्लेख है। आप वनप्लस 8 और GBP 899 (लगभग 65,300 रुपये) में 256GB स्टोरेज के साथ-साथ 256GB और OnePlus 8 Pro को OnePlus 8 और GBP 899 (लगभग 84,000 रुपये) में पा सकते हैं। लिस्टिंग में कई दो रंग चयनों के आधिकारिक नामों की पुष्टि की गई है - ग्लेशियल ग्रीन और ओनेक्स ब्लैक

जब ये दरें भारत में लगने वाले कुछ संकेत हो सकती हैं (और हर संभावना में, वे रहे हैं), तब ऐसा प्रतीत होता है जैसे कि वनप्लस सीधे सैमसंग के बाद और एप्पल के प्रीमियम बाजार में हिस्सेदारी के बाद सीधे चल रहा है। ऐसा प्रतीत होता है कि OnePlus'flagship killer ’कार्ड के साथ खेल रहा है और यह वर्तमान में बड़ी तोपों के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहा है, यहां तक कि मूल्य निर्धारण पर भी। लेकिन, हमें यहां ध्यान देना चाहिए कि संयुक्त राज्य मूल्य निर्धारण सीधे भारत के मूल्य निर्धारण में अनुवाद नहीं करेगा, यह भी हम सभी को भारत में थोड़ा कम महंगा हो सकता है।

OnePlus 8 का योगदान OnePlus 7T (निरीक्षण) में आध्यात्मिक उत्तराधिकारी है, जो लगभग रु। में सामने आया है। 38,000, मोटे तौर पर 56,000 की कीमत (अगर सच है) एक प्रमुख छलांग है, भले ही हम उस श्रेष्ठ को छूट देते हैं जिसमें संयुक्त राज्य मूल्य निर्धारण शामिल है। यह देखने के लिए दिलचस्प है कि आइटम स्थिति में अचानक बदलाव पर प्रशंसकों की प्रतिक्रिया कैसे हो सकती है। यह अपने फैनबेस को अलग करने के लिए वनप्लस के समान है, जो हमें विश्वास करने के लिए निर्देशित करता है कि संभवतः वनप्लस 8 लाइट या वनप्लस जेड के रूप में एक वाइल्डकार्ड प्रवेश हो सकता है क्योंकि इसे कहा जाता है। इस बारे में बहुत अधिक चर्चा नहीं हुई है और न ही कोई प्रस्थान लीक हुआ है, हालांकि, वनप्लस ने इस ट्वीट में कुछ मजबूत सुझाव दिए हैं, जिससे कि 'एज़' मॉनीकर वाले उपकरण को पेश किया जाएगा।

Tags - Technology, Livetech, Technews, oneplus 8, oneplus8 specification