स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने हाल ही के कुछ महीनों के अंदर अपने कई सारे फ्लैगशिप और मिडरेंज स्मार्टफोन को लॉन्च करके बाजार में अपनी पकड़ मजबूत बना ली है। अब इस कंपनी ने अपने वर्चस्व को बरकरार रखने के लिए ग्राहकों को भारी छूट देने की योजना बना ली है। इस योजना के अंतर्गत Vivo अपने स्मार्टफोन्स को मात्र 1947 रुपये में ग्राहकों को मुहैया कराएगी तो आईये जानते हैं इस आफर के बारे में विस्तार से।

Vivo स्मार्टफोन कंपनी ने बुधवार को यह एलान किया कि 72वें स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर की खुशी में यह स्मार्टफोन कंपनी फ्रीडम कार्निवल नाम के एक सेल का आयोजन करेगी। यह सेल 72 घंटो की होगी 7 अगस्त से शुरू होकर 9 अगस्त तक चलेगी। इस सेल के दौरान Vivo के सभी स्मार्टफोन्स मात्र 1947 रुपये में उपलब्ध कराए जाएंगे। इसके साथ ही इस दौरान स्मार्टफोन खरीदने पर यह स्मार्टफोन कंपनी 12 महीने तक की जीरो कॉस्ट ईएमआई सुविधा देगी।
इसके साथ ही Vivo के V9 और Nex स्मार्टफोन के ग्राहकों को 1200 रुपये तक के ब्लूटूथ ईयरफोन्स दिए जाएंगे। इन सब ऑफर्स के साथ ही यह कंपनी अपने सभी स्मार्टफोन्स की खरीद पर एक निश्चित कूपन देगी। यह सेल शाओमी रेडमी के सेल की ही तरह है जिसे कुछ दिनों पहले शाओमी ने आयोजित किया था जिसमे सभी स्मार्टफोन्स मात्र 4 रुपये में बेचे जा रहें थे। यह सेल विवो के ऑफीशियल साइट पर आयोजित होगी।
राय दें:- क्या Vivo के स्मार्टफोन्स को लोग 1947 रुपये की कम कीमत में खरीद पाएंगे? हमे नीचे कमेंट में अपनी राय जरूर दें